Rakhi Sawant को फिर हुआ प्यार, बॉयफ्रेंड ने गिफ्ट में दी BMW कार तो एक्ट्रेस बोलीं- भगवान ने अब छप्पर फाड़ कर दिया

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत के जीवन में फिर से बहार आ गई है, उन्हें फिर से प्यार हो गया है। अपने इस नए बॉयफ्रेंड के साथ राखी आजकल खुशियों के 7वें आसमान पर हैं, राखी सरेआम बॉयफ्रेंड को किस करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर लोग हैरान हैं कि अभी पिछले दिनों रितेश से तलाक का शोक मना रही राखी की जिंदगी में इतनी जल्दी कोई दूसरा आ गया।

राखी के साथ कुछ हो और इंटरनेट पर तहलका ना मचे ऐसा हो नहीं सकता। तो इसी दस्तुर को कायम रखते हुए राखी सावंत ने सबसे पहले सोशल मीडिया पर अपने प्यार का ऐलान किया। उन्होंने फैंस को बता दिया कि अब वो सिंगल नहीं हैं, बल्कि आदिल के साथ रिलेशनशिप में हैं। यहां तक राखी ने पैपराजी के सामने आदिल को अपना बॉयफ्रेंड भी बता दिया।

राखी सावंत अपने नए बॉयफ्रेंड की तारीफ करते हुए कहती हैं- जब ऊपर वाला देता है तो छप्पर फाड़कर देता है और ईश्वर ने मुझे दे दिया है। आदिल एक स्वीटहार्ट हैं। अपनी नई गाड़ी के बारे में बात करते हुए राखी बताती हैं कि उन्हें इतनी महंगी लग्जरी कार आदिल ने गिफ्ट की है। राखी कहती हैं- ये कार इन्होंने ही तो दी है, मेरे स्वीटहार्ट ने

वहीं एक इवेंट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें राखी दुनिया के सामने आदिल से अपने प्यार का इजाहर रह रहीं हैं। राखी सावंत कहती हैं, ‘आदिल आई लव यू। तुम मेरा दिल हो, अगर मुझे किसी ने जिंदगी में पहली बार सच्चा प्यार किया है तो वो आदिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.