विलियम पोर्टरफील्ड और शेन वॉटसन की धुआधार पारी ने भीलवाड़ा को पहुंचाया फाइनल में, 5 को जयपुर में होगा मैच

विलियम पोर्टरफील्ड और शेन वॉटसन की शानदार पारी ने एलएनजे भीलवाड़ा किंग्स को लीजेंड्स लीग क्रिकेट के फाइनल में पहुंचाया

जोधपुर। जोधपुर के बरकातुल्लाह खान स्टेडियम में विलियम पोर्टरफील्ड और शेन वॉटसन के शानदार परफोर्मेन्स के चलते एलएनजे भीलवाड़ा किंग्स ने गुजरात जायन्ट्स को 6 विकेट से हरा दिया और लीजेन्ड्स लीग क्रिकेट के फाइनल में पहुंच गई। किंग्स ने गुजरात जायन्ट्स द्वारा दिए गए 194 रन के लक्ष्य को 18.3 ओवर में ही पूरा कर लिया।

एनएनजे भीलवाड़ा किंग्स, जो इंडिया कैपिटल्स के साथ अपने पहले क्वालिफायर में हार गई थी, अब गुजरात जायन्ट्स को हराकर फाइनल में पहुंच गई है। टीम ने अपनी पारी की शानदार शुरूआत की, विलियम पोर्टरफील्ड ने 43 गेंदों में 60 रन बनाए। पोर्टरफील्ड के जाने के बाद शेन वॉटसन अंत तक मैदान पर डटे रहे और 28 बॉलों में नाबाद 48 रन के स्कोर के साथ किंग्स को जीत के मुकाम तक ले आए।

स्किपर इरफान पठान ने भी 13 गेंदों में 23 रन के स्कोर के साथ अच्छा खेला। साउथ पॉव और शेन वॉटसन ने आराम से खेलते हुए टीम को जीत तक पहुंचा दिया, जबकि अभी 9 गेंदे बाकी थीं।

इस जीत खुशी ज़ाहिर करते हुए इरफान पठान ने कहा, ‘‘मैं टीम के परफोर्मेन्स से बेहद खुश हूं। हमारे बल्लेबाजों खासतौर पर विलियम पोर्टरफील्ड और शेन वॉटसन ने हमारे लिए कीमती रन बनाए। टीम ने बेहतरीन प्रयास किया है और अब हमें फाइनल मैच से पूरी उम्मीदें हैं, हम अपनी क्षमता के अनुसार सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।’

रीजु झुनझुनवाला, मालिक, एनएलजे भीलवाड़ा किंग्स ने कहा, ‘‘लीजेन्ड्स लीग क्रिकेट के फाइनल में हमारे प्लेयर्स ने शानदार प्रदर्शन किया और फाइनल तक पहुंच गए। यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की हैं। जोधपुर के प्रशंसकों ने भी भीलवाड़ा किंग्स का उत्साह बढ़ाया, क्योंकि वे इसे अपनी टीम मानते हैं। मुझे विश्वास है कि फाइनल में हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे और स्थानीय दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *