एक फिल्म के लिए विक्की कौशल लेते हैं इतनी फीस

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बॉम्बे वेलवेट, मसान और लव शव ते चिकन खुराना जैसी फिल्मों में कभी सेकंड लीड के तौर पर काम करने वाले बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता विक्की कौशल आज किसी भी फिल्म को अपने दम पर बखूबी चलाना जानता हैं। आज विक्की कौशल अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। 16 मई साल 1988 को विक्की कौशल का जन्म मुंबई के चॉल में हुआ था। उन्होंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपनी शुरुआत की थी।

स्टंटमैन शाम कौशल के बेटे हैं विक्की कौशल

विक्की कौशल बॉलीवुड के फेमस स्टंटमैन शाम कौशल के बड़े बेटे हैं। शाम कौशल पद्मावत, धूम 3, दंगल जैसी कई बड़ी फिल्मों में बतौर स्टंटमैन सुपरवाइजर काम कर चुके हैं। विक्की कौशल ने भी अपने करियर की शुरुआत बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर की थी। उन्होंने अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में बतौर असिस्टेंट काम किया था। इसके बाद हुमा कुरैशी और कुणाल कपूर की फिल्म ‘लव शव ते चिकन खुराना में विक्की ने बतौर यंग ओमी काम किया।

उरी द सर्जिकल स्ट्राइक से दर्शकों की नजरों में आए विक्की

विक्की कौशल का बॉलीवुड सफर बिलकुल भी आसान नहीं रहा। बॉलीवुड में सफलता हासिल करने से पहले विक्की कौशल का एक लम्बा स्ट्रगल रहा है। उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में सेकंड लीड अभिनेता के तौर पर काम किया और कई छोटे-छोटे किरदार भी निभाए। लेकिन 2012 में अपने करियर की शुरुआत करने वाले विक्की कौशल को साल 2019 में उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक से बॉलीवुड में असली पहचान मिली। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला और विक्की ने इसके बाद कभी भी पीछे पलटकर नहीं देखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.