Urfi Javed ने साड़ी के साथ पहना ऐसा ब्लाउज, लोगों ने कपड़े छोड़ इस चीज का उड़ाया मजाक

उर्फी जावेद ऐसा नाम है जो कम से कम सोशल मीडिया पर तो किसी परिचय का मोहताज नहीं। हर रोज अतरंगी कपड़ों में नजर आने वाली उर्फी का इंतजार भी होता है कि जाने ये आज कौन से रूप में नजर आ जाएं। हाल ही में मोहतरमा डार्क ब्लू कलर की साड़ी में नजर आईं और वो भी उर्फी वाले टच के साथ। यूं तो एक्ट्रेस पर ये साड़ी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थी, लेकिन उन्होंने अपने ब्लाउज से इस लुक में बोल्डनेस का तड़का भी लगा दिया।

साड़ी के साथ ब्रालेट स्टाइल के ब्लाउज में उर्फी कयामत लग रही हैं। अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर इस वीडियो में वो बड़े स्टाइल से वॉक करती नजर आ रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने इस दौरान डोरी वाले बैकलेस ब्लाउज से हर किसी पर अपनी बोल्डनेस का जादू चला दिया। पर इस पोस्ट पर कैप्शन लिखते वक्त उन्होंने ज्यादा ध्यान नहीं दिया और ट्रोल्स का शिकार हो गईं। वैसे तो ट्रोल होना उर्फी के लिए कोई नई बात नहीं हैं पर इस बार तो एक्ट्रेस से लोग अजीब डिमांड ही करने लगे।

उर्फी के साड़ी वाले वीडियो पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक ने लिखा कि आप भी जल्द ही सोफिया अंसारी बनने वाली हैं। तो वहीं सोशल मीडिया यूजर उनसे थरमाकोल और हैंड बैग से ड्रेस बनाने की अजीबोगरीब डिमांड कर रहे हैं। कुछ यूजर्स की नजर उर्फी की पोस्ट के कैप्शन पर गई जिसमें उन्होंने समथिंग की स्पेलिंग गलत लिखी हुई है। फर्राटे से अंग्रेजी बोलने वाली उर्फी से किसी ने ऐसी गलती की उम्मीद नहीं की थी, सो ट्रोल ने उन्हें कहा- पहले लिखना तो सीख लो

Leave a Reply

Your email address will not be published.