COVID-19 ड्रग संसार नागौर राजस्थान स्वास्थ्य

नागौर: बीड़ी-गुटखा की कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग, कलेक्ट्रेट पहुंचे लोग

नागौर। जिले में तंबाकू उत्पादों बीड़ी, गुटखा, पान मसाला व खैनी की कालाबाजारी की खबरों के बीच सोमवार को लोग जिला प्रशासन के पास ज्ञापन लेकर पहुंचे। कई गांवों व नागौर शहर के लोगों ने कलेक्टर के नाम दिए ज्ञापन में आरोप लगाया कि बीड़ी, गुटखे के डीलर नागौर शहर व आसपास के गांवों में कालाबाजारी कर रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। रोचक बात यह है कि ज्ञापन देने वालों में अधिकांश दुकानदार हैं जो कि डीलरों के खिलाफ व हाेलसेल काम करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

नागौर जिले के अलाय, फरड़ौद, गोगेलाव, बोड़वा, चूंटीसरा गांवों समेत नागौर शहर के दुकानदारों ने यह ज्ञापन सोमवार को दिया। इसमें आरोप लगाया कि एक बीड़ी कंपनी के नागौर जिले के डीलर द्वारा कालाबाजारी की जा रही है। ज्ञापन में आरोप लगाया कि शहर के अंदर भी कालाबाजारी चरम पर है। बीड़ी गुटखा बेचने वाले ये डीलर 400 रुपए के पैकेट के 700 रुपए तक ले रहे हैं।

सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं

इधर, एक अन्य ज्ञापन में लोगों ने आरोप लगाया कि दिल्ली दरवाजा बी रोड़ पर भी कई होलसेलर जो खुदरा दुकानदारों को सामान बेच रहे हैं वे भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं। दुकानों पर बेतहाशा भीड़ की वजह से कोरोना फैलने का खतरा बना हुआ है। इस संबंध में भी कार्रवाई की मांग की गई है।

 

 

Breaking News

prev next

Advertisements

E- Paper

Advertisements

Our Visitor

1339622

Advertisements