अजब गजब बॉलीवुड मुंबई शख्सियत

एकाउंट में इतने सारे रुपये देखकर रो पड़ा ये बॉलीवुड एक्टर

महका संसार

मुंबई. कोरोना लॉकडाउन के चलते टीवी के कई स्टार्स आर्थिक मंदी का सामना कर रहे हैं। लगभग दो महीनों से बंद पड़ी टीवी शोज की शूटिंग की वजह से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के हाल खराब हैं। बहुत से लोग ऐसे हैं जिनके पास न तो काम है और न ही खर्च करने के लिए पैसा। ऐसे में कई सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपने फैंस से मदद की गुहार लगा चुके हैं। इन्हीं में से एक है राजेश करीर। सीरियल ‘बेगुसराय’ में काम कर चुके राजेश ने भी कुछ दिन पहले एक वीडियो के जरिए फैंस से 200-300 रुपए की मदद मांगी थी, जिसके बाद एक्ट्रेस शिवांगी जोशी सहित बहुत से सेलेब्स ने उनकी मदद की थी। फैंस ने तो उनकी इतनी मदद कर दी है कि कुछ दिनों में ही उनके बैंक अकाउंट में 12 लाख रुपए जमा हो गए। इस बारे में बात करते हुए वे इतने इमोशनल हो गए कि फूट-फूटकर रोने लगे।

rajesh kareer on financial struggle: rajesh kareer cries talking ...

जिंदगी और मौत में से किसी एक को चुनना था
उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया- ‘मेरे पास मदद मांगने के अलावा और कोई ऑप्शन नहीं था। मुझे जिंदगी और मौत में से किसी एक को चुनना था। ऐसे में मैंने जिंदगी को चुना। जिंदगी को जीने का कोई न कोई तरीका तलाश कर ही लेती है।’ ये बात कहते हुए उनकी आंखों में आंसू आ गए। उन्होंने कहा- ‘मौत को चुनना मेरे लिए आसान नहीं था। मेरे साथ मेरा पूरा परिवार है। मेरे बाद उनका ख्याल कौन रखता है। ऐसे में मैंने न चाहते हुए भी लोगों से मदद मांगी।

Begusarai Actor Rajesh Kareer Says Don't Deposit Money In My Account
शिवांगी जोशी ने जमा किए थे 10 हजार रुपए
उन्होंने हाल ही में फेसबुक पर एक वीडियो जारी किया था। इस वीडियो में वो लोगों को शुक्रिया कह रहे थे। इमोशनल होते हुए उन्होंने कहा था- ‘प्लीज मेरे अकाउंट में अब पैसे मत डालिए क्योंकि मुझे लगता है कि मेरी औकात से ज्यादा आप लोगों न मेरी मदद की हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उनके अकाउंट में शिवांगी जोशी ने भी 10,000 रुपए जमा करवाए थे।

Rajesh Kareer on seeking monetary help: Not greedy for money ...
तीन महीने से थे परेशान
बता दें कि राजेश पिछले तीन महीने से बेरोजगार हैं। काम और पैसे ना होने की वजह से उन्होंने लोगों से फेसबुक पर वीडियो शेयर कर मदद मांगी थी। एक इमोशनल वीडियो शेयर कर उन्होंने अपनी हालत बताई थी। इस वीडियो पर कैप्शन लिखा था- ‘दोस्तों बस इतना कहना चाहता हूं आप सबसे कि मैं किसी भी कीमत पर जिंदगी से हारना नहीं चाहता। बस एक तरीका बचा है मेरे पास। मेरी मदद कीजिए। बैंक डिटेल्स और फोन नंबर शेयर कर रहा हूं।’ उन्होंने कहा था कोई 300 रुपए दे सके तो मैं अपने गांव पंजाब लौट जाऊंगा।

Television actor Rajesh Kareer requests people not to deposit more ...

About the author

Maheka Sansar

Maheka Sansar

Breaking News

prev next

Advertisements

E- Paper

Advertisements

Posts

Our Visitor

1381812

Advertisements