ताज़ा खबर बिहार बॉलीवुड महाराष्ट्र मुंबई शख्सियत हादसा/एक्सीडेंट/घटना

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड, क्या थी वजह, पटना में पसरा मातम

मुंबई। बॉलीवुड जगत का एक और चमकता हुआ सितारा आज टूट गया. मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी. वे 34 साल के थे. सुशांत बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय एक्टर थे. रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत के कुछ दोस्त भी उनके घर पर थे. हैरानी की बात तो यह है कि सुशांत की आखिरी फिल्म ‘छिछोरे’ थी जो आत्महत्या जैसा कदम उठाने की सोच के खिलाफ एक संदेश देती थी. सुशांत की मौत की खबर से उनके पटना स्थित घर में मातम पसरा है.

बॉलीवुड के लिए साल 2020 काल साबित हो रहा है. गत 48 दिनों में बॉलीवुड की कई हस्तियों की मौत हो चुकी है. 29 अप्रैल को इरफान खान के निधन से सिलसिला शुरू हुआ. 29 अप्रैल को जयपुर के स्टार इरफान खान की मौत हुई. 30 अप्रैल को ऋषि कपूर की कैंसर से मौत हो गई थी. 1 जून को संगीतकार वाजिद खान की मौत हुई. 23 मई को फिल्म रेडी फेम मोहित बघेल, बासु चटर्जी की 4 जून को मौत हुई. अब बॉलीवुड के ‘धोनी’ सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर मिलने से सिनेमा जगत सन्न है.

टीवी सीरियल से की थी करियर की शुरूआत:
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से की थी. सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी से अपना करियर शुरू करके फिल्म तक का रुख किया और जिस तरह से टीवी जगत में उन्हें प्यार मिला, वैसे ही फिल्म जगत में भी उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा था.

एमएस धोनी थी करियर की पहली मूवी:
सुशांत सिंह राजपूत ने बायोपिक एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ में भारतीय क्रिकेट की पूर्व कप्तान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाया था. यह सुशांत के करियर की पहली मूवी थी जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था. सुशांत सिंह राजपूत कई मशहूर मूवीज में अभिनय किया है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म छिछोरे में उनके अभिनय को  काफी सराहा गया था. इस मूवी ने बॉक्स आफिस पर धमाल मचा​ दिया था. साथ ही  बंपर कमाई की थी. इसके अलावा सुशांत ने सोन चिरैया, एमएस धोनी, काई पो चे, शुद्ध देसी रोमांस, और केदारनाथ जैसी मूवीज में काम किया था.

About the author

Maheka Sansar

Maheka Sansar

Breaking News

prev next

Advertisements

E- Paper

Advertisements

Posts

Our Visitor

1385284

Advertisements