ताज़ा खबर बिहार बॉलीवुड मुंबई शख्सियत

एक्टर सुशांत सुसाइड: मरने से पहले इस एक्टर ने चांद पर खरीदी थी जमीन, मजाक नहीं सच है ये

 मुंबई। कभी मुंबई के मलाड में स्थित 2 बीएचके अपार्टमेंट में रहे सुशांत ने 2015 में पाली हिल में एक पेंटहाउस खरीदा। इसके लिए उन्होंने 20 करोड़ रुपए कीमत चुकाई थी। सुशांत अपने घर के लिविंग रूम को ट्रैवलिंग रूम कहते थे। दरअसल, घर की दीवारों पर लगी पेंटिंग्स से लेकर एंटीक आइटम्स तक घर का कोना-कोना नॉस्टेल्जिक और फ्यूचरिस्टिक दोनों झलक दिखाता है। सुशांत के घर में एक बड़ा सा टेलिस्कोप है, जिसे वे ‘टाइम मशीन’ कहते थे। उनके मुताबिक, इससे वे अलग-अलग ग्रहों और गैलेक्सीज को घर बैठे देखते रहते थे।
चांद पर भी जमीन खरीद चुके हैं सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत ने 2018 में चांद पर भी जमीन खरीदी थी। उनका ये प्लॉट ‘सी ऑफ मसकोवी’ में है। दिलचस्प ये है कि उन्होंने अपने प्लॉट पर नजर रखने के लिए एक दूरबीन भी खरीदी थी। उनके पास एडवांस टेलिस्कोप 14.00 था। सुशांत ने ये जमीन इंटरनेशनल लूनर लैंड्स रजिस्ट्री से खरीदी है।
सुशांत ने 25 जून, 2018 को ये प्रॉपर्टी अपने नाम करवाई थी। हालांकि, इसमें भी कई अंतरराष्ट्रीय संधि हैं, जिनके मुताबिक इसे कानूनी तौर पर मालिकाना हक नहीं माना जा सकता, क्योंकि पृथ्वी से बाहर की दुनिया पूरी मानव जाति की धरोहर है और इस पर किसी एक देश का कब्जा नहीं हो सकता। सुशांत ऐसे पहले एक्टर थे, जिन्होंने चांद पर जमीन खरीदी थी।
एक फिल्म के 5 से 7 करोड़ रुपए लेते थे सुशांत
सुशांत ने ‘एमएस धोनी’ और ‘केदारनाथ’ जैसी हिट फिल्में दीं। आमिर खान की ‘पीके’ में भी उनके काम की तारीफ हुई थी। फिलहाल, सुशांत एक फिल्म के करीब 5 से 7 करोड़ रुपए तक चार्ज करते थे। फिल्मों के अलावा उनकी कमाई का जरिया विज्ञापन और स्टेज शो भी थे।
लग्जरी कार और बाइक के मालिक थे सुशांत
सुशांत के कार कलेक्शन में मसेराटी क्वाट्रोपोर्टो (कीमत 1.5 करोड़) जैसी लग्जरी कार हैं। इसके अलावा उनके पास बीएमडब्ल्यू ्य1300क्र बाइक भी थी। 170 बीएचपी पावर जनरेट करने वाली इस बाइक की कीमत करीब 25 लाख रुपए है।

Breaking News

prev next

Advertisements

E- Paper

Advertisements

Our Visitor

1454889

Advertisements