बॉलीवुड मुंबई शख्सियत हादसा/एक्सीडेंट/घटना

सुशांत सुसाइड केस: नवंबर दिसंबर में होने वाली थी सुशांत की शादी, मगर बदल गया सब कुछ, आज होगा अंतिम संस्कार

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का आज मुंबई में अंतिम संस्कार किया जाएगा। पहले पटना में अंतिम संस्कार की बात हुई थी, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के कहने पर मुंबई में अंतिम संस्कार करने की बात तय हुई। उनके पिता केके सिंह, बड़ी बहन और चचेरे भाई विधायक नीरज कुमार मुंबई जा रहे हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी फांसी लगाना साबित हुआ है। विसरा जांच के लिए भेजा गया है। इससे शरीर में जहर की जांच की जाती है।
सुशांत की बॉडी कुछ देर में परिवार को सौंप दी जाएगी। उनके बहनोई ओपी सिंह ने इसके लिए पेपर पर साइन किए हैं। पुलिस ने परिवार से कहा कि विले पारले या बांद्रा में अंतिम संस्कार किया जा सकता है। आखिरी फैसला परिवार को करना है।
फ्लैट में फांसी लगाकर कर ली थी खुदकुशी
34 साल के सुशांत ने रविवार सुबह बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस को सुशांत के कमरे से एक फाइल मिली है, जिससे पता चलता है कि वह छह महीने से डिप्रेशन का इलाज करा रहे थे। माना जा रहा है कि इस बीच लॉकडाउन की वजह से वे शायद अपने डॉक्टर के पास नहीं जा पाए। सुशांत के मामा ने इस मामले की न्यायिक जांच की मांग की है।
रात पौने एक बजे दोस्त को और सुबह बहन को फोन किया था
जानकारी के अनुसार, सुशांत ने शनिवार रात 12:45 बजे अपने एक एक्टर दोस्त को कॉल किया, लेकिन उसने रिसीव नहीं किया। रविवार सुबह सुशांत उठे। उन्होंने करीब 9 बजे जूस पिया। इसके बाद मुंबई में ही रहने वाली अपनी बहन को फोन किया, फिर बेडरूम में चले गए। दोपहर 12:30 बजे उनके कुक ने लंच के लिए कई बार दरवाजा खटखटाया। मोबाइल पर कॉल किया। जब कोई जवाब नहीं मिला तो उनकी बहन को फोन लगाया। बहन के आने के बाद चाबी वाले को बुलाकर बेडरूम का दरवाजा खोला गया। अंदर सुशांत की लाश लटकी मिली।
सुशांत की मौत की फोटो शेयर करने वालों पर कानूनी कार्रवाई होगी
सोशल मीडिया पर सुशांत के शव की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसे देखते हुए महाराष्ट्र पुलिस की साइबर सेल ने चेतावनी जारी की है। साइबर सेल की तरफ से कहा गया है कि सुशांत के शव की फोटो शेयर करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
भाई ने कहा- नवंबर-दिसंबर तक शादी होने वाली थी
सुशांत के बड़े भाई नीरज ने कहा कि हाथ से फिल्म जाना आत्महत्या की वजह नहीं हो सकती है। सुशांत किसी तरह की फाइनेंशियल क्राइसिस से भी नहीं गुजर रहे थे। उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत की शादी नवंबर-दिसंबर में होने वाली थी।

About the author

Maheka Sansar

Maheka Sansar

Breaking News

prev next

Advertisements

E- Paper

Advertisements

Posts

Our Visitor

1381799

Advertisements