बॉलीवुड महाराष्ट्र मुंबई शख्सियत

पंचतत्व में विलीन हुए सुशांत सिंह राजपूत, नम आंखों से दी गई आखिरी विदाई

बॉलीवुड डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पंचतत्व में विलीन हो गए. उनके पिता ने मुखाग्नि दी. अंतिम संस्कार विले पार्ले शवदाह गृह में हुआ. अंतिम संस्कार में केवल 20 ही लोगों को शामिल होने दिया गया है और बाकी लोग बाहर इंतजार कर रहे हैं. घाट पर सुशांत सिंह राजपूत के पिता, चचेरे भाई, तीनों बहनें और अन्य करीबी मौजूद हैं. वहीं अभिनेत्री श्रद्धा कपूर विले पार्ले के सेवा श्मशान घाट पहुंचीं हैं.

घाट के बाहर लोगों की लगी भीड़:
इसके अलावा कई टीवी कलाकार भी अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे हैं. घाट के बाहर लोगों की भीड़ लगी रही. इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के पार्थिव शरीर को लेकर कूपर अस्पताल से एंबुलेंस विले पार्ले के शमशान घाट पहुंची. आपको बता दें कि उभरते हुए सितारे और पर्दे पर महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर आत्महत्या कर ली थी.

छह महीने से डिप्रेशन में थे सुशांत:
सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम के बाद सोमवार को कूपर अस्पताल ने रिपोर्ट जारी कर दी है. रिपोर्ट में बताया गया है कि दम घुटने की वजह से उनकी मौत हुई है. उनका दम फांसी पर लटकने की वजह से घुटा है. इस रिपोर्ट को पुलिस के हवाले कर दिया गया है. सुशांत सिंह पिछले छह महीने से डिप्रेशन से ग्रसित थे.

About the author

Maheka Sansar

Maheka Sansar

Breaking News

prev next

Advertisements

E- Paper

Advertisements

Posts

Our Visitor

1385264

Advertisements