ताज़ा खबर दिल्ली बॉलीवुड मुंबई शख्सियत हादसा/एक्सीडेंट/घटना

सुशांत की गर्लफ्रेंड ने अमित शाह से की मांग, ट्वीट कर कहा सीबीआई जांच हो

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा हो चुके हैं और अब तक इस मामले में पुलिस 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। दूसरी ओर कुछ लोग सुशांत की मौत को खुदकुशी नहीं बल्कि साजिश मान रहे हैं। यही वजह है कि अब तक कई लोग सुशांत मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर चुके हैं। सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती भी अब इसमें शामिल हो गई हैं। रिया ने हाल ही में दो ट्वीट किए, जिनमें वो गृहमंत्री अमित शाह से इस मामले में दखल देने की अपील करती नजर आ रही हैं।

रिया ने ट्वीट में लिखा, आदरणीय अमित शाह जी। मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती। उनके असामयिक निधन को महीनाभर हो गया है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है। मैं आपसे हाथ जोड़कर इस मामले में सीबीआई जांच कराने का अनुरोध करती हूं। मैं बस यह जानना चाहती हूं कि आखिर ऐसा क्या दबाव था, जिसके चलते सुशांत ने ये कदम उठाया।

Sushant Singh Rajput Death Rhea Chakraborty Reveals Why She Left ...

वहीं, मुंबई पुलिस रिया चक्रवर्ती के बैंक खातों और उनमें हुए ट्रांजेक्शंस की जांच कर रही है। दरअसल, पुलिस जांच में ऐसे सबूत मिले हैं, जिनसे साबित होता है कि रिया सुशांत के पैसे खर्च कर रही थीं। अब पुलिस ये जानने में लगी है कि रिया ने आखिर कितने पैसे खर्च किए थे। इस मामले में सुशांत की बहन मीतू को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। पुलिस उनसे सुशांत की पर्सनल लाइफ, खासकर रिया चक्रवर्ती के साथ रिश्ते के बारे में जानना चाहती है। 

Sushant Singh Rajput asked Rhea Chakraborty to end contract with ...

बता दें कि इससे पहले भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर इस मामले में दखल देने की मांग की है। वहीं, भाजपा नेता और एक्ट्रेस रूपा गांगुली भी सीबीआई जांच की मांग उठा चुकी हैं। शेखर सुमन ने भी संदेह जताया था कि सुशांत को नेपोटिज्म गैंग ने खुदकुशी के लिए मजबूर किया है। उन्होंने भी इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी। हालांकि बाद में शेखर सुमन ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए चलाई गई मुहिम से अपने हाथ खींच लिए। इस पर उनका कहना है कि जब उनका परिवार चुप है तो मुझे आगे बढ़ने में थोड़ा असहज महसूस हो रहा है। 

About the author

Maheka Sansar

Maheka Sansar

Breaking News

prev next

Advertisements

E- Paper

Advertisements

Our Visitor

1339633

Advertisements