ताज़ा खबर नागौर राजस्थान

नागौर का बासनी-जोधपुर बाइपास होगा हरा भरा, यहां अब दिखेगी रौनक

  • बासनी-जोधपुर बाइपास रोड का होगा सौन्दर्यकरण
  • जिला कलक्टर ने बैठक में दिए निर्देश

नागौर, गिरवरसिंह चौहान। नागौर शहर के सौन्दर्यकरण, सड़क किनारे हरियाली, रोशनी और डिवाईडर आदि सुविधाएं विकसित करने के लिए जिला कलक्टर डाॅ. जितेन्द्र कुमार सोनी ने संबंधित विभागों के अधिकारियों की बैठक ली।
जिला कलक्टर डाॅ. जितेन्द्र कुमार सोनी ने बैठक में निर्देश किए सरस डेयरी मोड़ से टाउन हाॅल तथा कांजी हाउस के आगे से होते हुए जोधपुर बाइपास रोड के बीच डिवाईडर पर पौधरोपण करने, रोड लाइट्स लगवाने सहित उक्त मार्ग का सौन्दर्यकरण किया जाए। डाॅ. सोनी ने नागौर शहर में निर्माणधीन दो ओवरब्रिज के निर्माण कार्य की प्र्गति पर भी चर्चा की। बैठक में बीकानेर रोड पर जेएलएन अस्पताल होते हुए गोगेलाव तक मुख्य मार्ग पर दुर्घटनाओं को रोकने के लिए डिवाईडर निर्माण जैसे कारगर उपाय करने के निर्देश दिए।
बैठक के दौरान जिला कलक्टर ने नगर परिषद के आयुक्त जोधाराम बिश्नोई द्वारा शहर के सौन्दर्यकरण और हरियाली को लेकर अब तक किए गए प्रयासों और कार्यों की सराहना की। उन्होंने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता को बारिश के दौरान क्षतिग्रस्त हो चुकी सड़कों की मरम्मत कार्य को लेकर भी आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर मनोज कुमार, उपखण्ड अधिकारी नागौर अमित कुमार, नगर परिषद आयुक्त जोधाराम बिश्नोई, सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता सत्येन्द्रसिंह सहित अधीक्षण अभियंता तथा अधिशासी अभियंता राजमार्ग ने भाग लिया।

Breaking News

prev next

Advertisements

E- Paper

Advertisements

Our Visitor

1344976

Advertisements