slider कारोबार दिल्ली

ब्रेकिंग न्यूज: गूगल ने प्ले स्टोर से हटा दिया पेटीएम, हटने के कुछ ही घंटों के भीतर पेटीएम, Google Play Store पर फिर से उपलब्‍ध

ब्रेकिंग न्यूज

नई दिल्ली: भारत की डिजिटल पेमेंट ऐप पेटीएम (Paytm) को गूगल ने अपने प्ले स्टोर (Play Store) से हटा दिया है. कंपनी पर नियमों के उल्लंघन के आरोप लगे हैं. पेटीएम (Paytm) की तरफ से एक ट्वीट कर बताया गया है कि प्लेस्टोर (Play Store) पर फिलहाल यह एप कुछ समय के लिए उपलब्ध नहीं रहेगा. पेटीएम (Paytm) का Paytm First Games एप भी प्लेस्टोर से हटा दिया गया। डिजिटल पेमेंट ऐप पेटीएम (Paytm) की गूगल प्ले स्टोर (Google Play Store) पर वापसी हो गई है. गूगल की कार्रवाई के कुछ ही घंटों के भीतर पेटीएम ऐप दोबारा गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध हो गया है. यानी यूजर्स एक बार फिर प्ले स्टोर से पेटीएम ऐप को डाउनलोड कर सकेंगे. कंपनी ने ट्वीट कर ये जानकारी साझा की है.

पेटीएम ने किया ट्वीट:

इससे पहले शुक्रवार को दिन में  पेटीएम (Paytm) ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर लिखा, ‘डियर पेटीएमर्स, पेटीएम (Paytm) एंड्रॉयड एप नए डाउनलोड और अपडेट्स के लिए उपलब्ध नहीं है. हम जल्द ही वापस आएंगे. आपका पूरा पैसा सुरक्षित है और आप पेटीएम (Paytm) सामान्य तरीके से यूज कर पाएंगे.

About the author

Maheka Sansar

Maheka Sansar

Breaking News

prev next

Advertisements

E- Paper

Advertisements

Our Visitor

1360710

Advertisements