ताज़ा खबर नागौर पंचायत चुनाव राजनीति राजस्थान

नागौर: जिला प्रमुख के लिए तीन दलों के यह दावेदार, अब क्रॉस वोटिंग की पूरी सम्भावना

मोहित रांकावत की विशेष रिपोर्ट…

नागौर। जिला प्रमुख पद के लिए चुनाव के बीच गुरुवार को नागौर जिले में बड़ा राजनीतिक घटनाक्रम देखने को मिला है। नागौर में जिला प्रमुख पद के लिए कांग्रेस भाजपा व रालोपा के प्रत्याशियों ने नामांकन पेश कर दिए हैं ।इसके बाद से क्रॉस वोटिंग के आसार तेज हो गए हैं।

नागौर में जिला प्रमुख पद के लिए कांग्रेस से डॉक्टर सहदेव चौधरी ने भाजपा से भागीरथ ने व रालोपा से 2 प्रत्याशियों ने नामांकन पेश किए हैं रालोपा से एक दिनेश चौधरी व दूसरे धर्मेंद्र चौधरी ने नामांकन पेश किया है।

नाम वापसी 1:00 बजे तक

नागौर जिला प्रमुख पद के लिए नाम वापसी का समय दोपहर 1:00 बजे तक है उसके बाद में दावेदारों की स्थिति साफ हो जाएगी दोपहर में 3:00 से 5:00 बजे तक मतदान होगा।

क्रॉस वोटिंग की पूरी संभावना

नागौर जिला प्रमुख पद पर तीन पार्टियों के तीन दावेदार होने की वजह से क्रॉस वोटिंग के पूरे आसार बन गए हैं । उल्लेखनीय की कांग्रेस के 18 जिला परिषद सदस्य जीते हैं जबकि भाजपा के बीच में हनुमान बेनीवाल की रालोपा के 9 सदस्य चुनाव जीते हैं। सूत्रों ने बताया कि हनुमान बेनीवाल जिला प्रमुख चुनाव में बड़ा गेम कर सकते हैं उनके संपर्क में कांग्रेस व भाजपा के भी कई जिला परिषद सदस्य अंदरूनी तौर पर साथ होने की सूचना आ रही है।

About the author

Maheka Sansar

Maheka Sansar

Breaking News

prev next

Advertisements

E- Paper

Advertisements

Our Visitor

1414582

Advertisements