बॉलीवुड

जब ब्लाउज के कारण रातों-रात सुर्खियों में आ गई थीं कटरीना कैफ, तस्वीरें देखते ही लोगों ने किए थे कमेंट्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) बी-टाउन की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। यही एक वजह भी है कि एक्ट्रेस अपने स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।

हमेशा ही सुपर गॉर्जियस दिखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) उन हसीनाओं में से एक हैं, जो हमेशा इस कोशिश में रहती हैं कि उनके द्वारा पहने गए कपड़े भी उनकी पहचान बनें। एक तरफ जहां बी-टाउन बालाएं सोशल मीडिया पर आए दिन अपने बोल्ड लुक्स को लेकर ट्रोल होती रहती हैं वहीं कटरीना प्लंजिंग नेकलाइन को भी फैशन स्टेटमेंट बनाने का दम रखती हैं। कटरीना इकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें कलर और कॉम्बिनेशन दोनों के साथ खेलना अच्छे से आता है

एक तरह जहां कटरीना ने अलग-अलग स्टाइल के कपड़े जैसे हैंगिंग ड्रेसेस से लेकर टाइट फिटिंग बॉडीकॉन, बॉल रूम गाउन और पैंट-सूट पहनकर हर किसी का दिल जीता है तो वहीं इन दिनों एक्ट्रेस को क्लासिक ड्रेप्ड साड़ियां भी खूब भा रही हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि जहां साड़ियों के साथ कटरीना का संबंध जुड़ता है, तो वह मोनोटोन पेस्टल और आई कैची रंगों को पहनना ज्यादा पसंद करती हैं। ऐसा ही कुछ हमें तब देखने को मिला जब कटरीना एक क्लासिक ब्लाउज के साथ साड़ी पहनकर रातों-रात सुर्ख़ियों में आ गई थीं।

चारों तरफ कटरीना के हुस्न की चर्चा

दरअसल, कटरीना कैफ उस समय सबसे ज्यादा चर्चा में आ गई जब उन्हें साल 2018 में शाहरुख खान और गौरी खान द्वारा आयोजित दीवाली पार्टी में स्पॉट किया गया। इस पार्टी के लिए कटरीना ने आमतौर पर मेटैलिक टोन्स और ग्लॉसी फैब्रिक्स वाली ड्रेसेस को छोड़ एक सिंपल मोनोक्रोमैटिक लुक को चुना था, जो देखने में सिंपल होने के साथ-साथ काफी एलिगेंट भी था। हालांकि, कटरीना के इस पहनावे को बोल्ड लुक दिया गया था। लेकिन इसके बाद भी एक्ट्रेस फैशनेबल और स्टाइलिश दोनों ही लग रही थीं।

हर कोई चाहेगा पहनना

दीवाली जैसे पारपंरिक त्योहार के लिए कटरीना कैफ ने फेमस फैशन डिज़ाइनर सब्यासाची की डिज़ाइन की हुई ब्लैक साड़ी पहनी थी, जिसमें शीर, शिफॉन और जॉर्जेट जैसे मिक्स्ड फैब्रिक का इस्तेमाल किया था। कटरीना की यह साड़ी एकदम एम्ब्रोडरी फ्री थी, जिसके ब्लाउज पर खासतौर पर काम किया गया था। कटरीना की ब्लाउज शीर फैब्रिक में थी, जिसे बोल्ड लुक देते हुए प्लंजिंग नेकलाइन में डिज़ाइन किया था। ब्लाउज में फुल स्लीव्स बनी थी, जिस पर कांथा कढ़ाई को उकेरा गया था। कांथा कढ़ाई की विशेषता यह है कि इस कढ़ाई में रिंकल्ड इफेक्ट क्रिएट करके फूल-पत्तियां या छोटे-छोटे रूपांकनों को उकेरा जाता है, जो देखने में बहुत खूबसूरत लगते हैं।

यही नहीं, ब्लाउज में एक्स्ट्रा हॉटनेस ऐडऑन करने के लिए कढ़ाई के ऊपर छोटे-छोटे एमब्लिशमेंटस बने थे, जो मुकैश वर्क जैसे प्रतीत हो रहे थे। चोली में आगे की तरफ पतली पट्टी को जोड़ा गया था, जिसमें डीपकट बैक में बनी थी।

स्टाइलिंग ने खींचा ध्यान

बात करें, कटरीना कैफ के ओवरऑल लुक की तो इस क्लासिक ऑउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने खुद को एक्ससेरीज फ्री रखते हुए सिर्फ पोल्की इयरिंग्स डाले थे, जिसके साथ डेवी मेकअप, सेमी-स्मूद आईलाइनर के साथ स्मोकी आईज, न्यूड लिपस्टिक, बीमिंग हाइलाइटर और बालों को स्लीक लॉक्स के साथ छोड़ा था। वैसे कटरीना इस अटायर में काफी कमाल की नजर आ रही थीं लेकिन अपने पहनावे में स्टाइल एलिमेंट जोड़ने के लिए उन्होंने सब्यासाची की मैचिंग ब्लैक बेल्ट को लगाया था, जो दूर से ही एक्ट्रेस के टोंड एंड हिट कर्व्स को उभारने का काम कर रही थी।

कटरीना जैसा नहीं कोई हसीन

यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कटरीना बोल्ड ब्लाउज पहनने के बाद भी लोगों के लिए आकर्षक का केंद्र बन गई थीं। जहां आमतौर पर बॉलीवुड हसीनाओं के गहरे गले लोगों को रास नहीं आते वहीं कटरीना का यह लुक ऐसा था, जिसे देख कोई भी उनकी सुंदरता पर मंत्रमुग्ध हो जाए। जैसे ही इस लुक में कटरीना की तस्वीरें सामने आईं वैसे ही उनके चाहने वालों ने एक से बढ़कर एक कमेंट्स करने शुरू कर दिए। हालांकि SRK की दीवाली पार्टी में आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर ने भी ऑल ब्लैक सिल्हूट्स पर अपने हाथ आजमाए थे, लेकिन कटरीना के हुस्न के आगे सारी एक्ट्रेसेस फीकी पड़ती हुई दिखाई दीं।

Breaking News

prev next

Advertisements

E- Paper

Advertisements

Our Visitor

1454462

Advertisements