अजब गजब क्राईम ताज़ा खबर महाराष्ट्र मुंबई राजस्थान सीकर

सीकर में महाराष्ट्र के विधायक की गाड़ी का कटा चालान, पुलिसकर्मियों के साथ किया अभद्र व्यवहार

सीकर: प्रदेश के सीकर जिले के कल्याण कॉलेज के सामने यातायात पुलिस चेकिंग के दौरान हरियाणा नंबर की गाड़ी के नो एंट्री में आने के बाद यातायात पुलिस कर्मियों की ओर से चालान काटने के बाद महाराष्ट्र के विधायक को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने यातायात पुलिसकर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार किया. अभद्र व्यवहार की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और विधायक कृति कुमार उर्फ बंटी को शांतिभंग के आरोप में धारा 151 में बंद कर दिया. विधायक के साथ उनके अन्य चार साथियों को भी पुलिस ने बंद किया है.

नो एंट्री जोन में आई थी हरियाणा नंबर की गाड़ी:
महाराष्ट्र के चिमुर विधानसभा क्षेत्र 74 के विधायक कृति कुमार उर्फ बंटी बागड़िया पर पुलिस ने कार्रवाई की है. डीएसपी शहर देवेंद्र शर्मा ने बताया कि यातायात पुलिस की ओर से हरियाणा नंबर की गाड़ी नो एंट्री जोन में आई थी. उसे रोका गया. गाड़ी के कागजात मांगे गए थे. चालक की ओर से गाड़ी के कागजात पेश कर दिए गए थे , जब नो एंट्री का सीकर पुलिस ने चालान काटा तो विधायक को गुस्सा आ गया और उन्होंने यातायात पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता का व्यवहार किया.

विधायक को जमानत पर छोड़ा:
इस पर विधायक को धारा 151 में बंद किया गया है. वहीं विधायक कृति कुमार के पिता नितेश कुमार ने कहा कि सीकर पुलिस की ओर से उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया है. 25 मिनट तक कागजात दिखाने के बाद भी गाड़ी को रिलीज नहीं किया गया. उन्होंने कहा कि अगर कोई गलती हमने की है तो आजकल चालान ऑनलाइन हो जाता है. आप ऑनलाइन चालान करके हमें छोड़ दीजिए, लेकिन सीकर पुलिस की ओर से लगातार उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जा रहा था. जिसके चलते कहासुनी हो गई, सालासर जा रहे थे और उन्हें रास्ते का पता नहीं था गाड़ी अगर नो एंट्री में भी आ गई तो चालान की कार्रवाई कर छोड़ा जा सकता था. लेकिन यातायात पुलिसकर्मियों की ओर से गलत व्यवहार किया गया. वहीं विधायक को उपखंड अधिकारी के सामने पेश किया गया. जहां उन्हें जमानत पर छोड़ा गया. 

Breaking News

prev next

Advertisements

E- Paper

Advertisements

Our Visitor

1454475

Advertisements