तकनीक-संचार-मोबाइल ताज़ा खबर दिल्ली

Jio और Airtel की टक्कर में उतरा Vi, 150 रुपये कम के प्लान पर दे रहा डेली 1GB डेटा, मुफ्त फ्री कॉलिंग समेत ये सुविधाएं

Vi के 148 रुपये वाले प्लान की टक्कर Reliance Jio और Airtel के 149 रुपये वाले प्री-पेड प्लान से होगी। Airtel और Jio के मुकाबले Vi का प्लान 1 रुपये कम कीमत में आता है जबकि Jio के मुकाबले Vi के प्लान में 4 दिनों की ज्यादा वैलिडिटी मिलती है।

नई दिल्ली, टेलिकॉम कंपनी Vodafone-Idea (Vi) ने अपने सस्ते 148 रुपये वाले प्री-पेड प्लान के दायरे को बढ़ा दिया है। इससे पहले तक Vi के 148 रुपये वाले प्री-पेड की सुविधा देश के चुनिंदा रीजन में उपलब्ध थी। लेकिन अब इसे पूरे भारत में उपलब्ध करा दिया गया है। ऐसे में Vi का 148 रुपये वाला प्लान दिल्ली, आंध्र प्रदेश, असम, बिहार, चेन्नई, गुजरात हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, जम्मू कश्मीर, कश्मीर, जम्मू और कश्मीर, कर्नाटक, केरल, महाराष्ट्र, गोवा, मुंबई, नॉर्थ ईस्ट, राजस्थान,  ओडिसा, तमिलनाडू, यूपी ईस्ट और यूपी वेस्ट और बंगाल जैसे रीजन में उपलब्ध रहेगा। OnlyTech की रिपोर्ट के मुताबिक Vi के 148 रुपये वाले प्री-पेड प्लान की टक्कर Reliance Jio और Airtel के 149 रुपये वाले प्री-पेड प्लान से होगी। Airtel और Jio के मुकाबले Vi का प्लान 1 रुपये कम कीमत में आता है, जबकि Jio के मुकाबले Vi के प्लान में 4 दिनों की ज्यादा वैलिडिटी मिलती है।

Vi का 148 रुपये वाला प्लान

Vodafone-Idea (Vi) के प्री-पेड प्लान पर कंपनी रोजाना 1GB डेटा ऑफर देती है। यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। डेटा के साथ इस प्लान पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। इसके अलावा Vi मूवी और 100SMS की सुविधा दी जाती है।

Jio का 148 रुपये वाला प्लान 

Vi की तरह ही Reliance Jio का 149 रुपये में एक प्री-पेड प्लान आता है,  जिसमें रोजाना 1GB डेटा की सुविधा मिली है। साथ ही मुफ्त कॉलिंग और 100SMS भी ऑफर की जाती है। यह प्लान 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

Airtel का 148 रुपये वाला प्लान

Airtel के 149 रुपये वाले प्री-पेड में रोजाना 2GB डेटा मिलता है। साथ ही अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। साथ ही 100SMS की सुविधा मिलती है। इसके अलावा Prime Video मोबाइल एडिशन, Wynk Music, फ्री हैल्लो ट्यून और एयरटेल एक्स्ट्रीम की सुविधा दी जाती है।

 

Breaking News

prev next

Advertisements

E- Paper

Advertisements

Our Visitor

1454463

Advertisements