COVID-19 अजब गजब क्राईम ताज़ा खबर मध्य प्रदेश

MP में भ्रष्टाचार जोरो पर, इंदौर में लेडी ASI ने मांगी 5 हजार की घूस; दुष्कर्म का मामला दर्ज करने की दी धमकी

ब्रेकिंग न्यूज

इंदौर: देश पहले ही कोरोना के भारी संकट से जूझ रहा है वही दूसरी ओर से भ्रष्टाचारियों ने सरकार की नींद हराम कर रखी है. शिवराज सरकार में घूसखोरी जोरो पर है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है इंदौर के पुलिस विभाग का जहां पर एक लेडी सब इंस्पेक्टर ने युवक से 5 हजार रुपयों की मांग की है. इतना ही नही घूस नही देने पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करने की धमकी भी दे डाली.

फीस के नाम पर लेती है महिला ASI लेती है घूस:
आपकों जानकर हैरानी होगी की इस गलत काम में भी सिस्टमैटिक तरीके से घूस ली जाती है. इंदौर में जब ये महिला लोगों से घूस लेती थी है तो इसको फीस का नाम दिया गया है. वायरल हो रहे वीडियो में लेडी सब इंस्पेक्टर युवक से 5 हजार की अपनी फीस यानी घूस मांगती दिखाई दे रही है.

मेरी फीस दे दो नहीं तो सामने वाला मुझे 20, 000 दे रहा है:
इंदौर में एक महिला सब इंस्पेक्टर ने रिश्वत का नाम दिया- फीस. वह एक युवक को थाने में बैठा कर फीस मांग रही है. SI कहती है- मेरी फीस मुझे दे दो नहीं तो सामने वाला मुझे 20 हजार तक दे देगा. मैं तुम्हारे खिलाफ में दुष्कर्म का मामला दर्ज कर दूंगी. तुम्हारी सात पीढ़ियां खराब हो जाएंगी. रिश्वत मांगने का यह VIDEO वायरल हो गया है. इसके बाद SI को लाइन अटैच कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार मामला इंदौर के जूनी थाने का है. वीडियो में SI कृष्णा राठौर एक युवक का धमकाते हुए दिख रही है. युवक पर पत्नी ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था. इसी मामले को लेकर SI कृष्णा युवक को 5 हजार रुपए की मांग रही है. वह उसका भविष्य खराब करने की धमकी दे रही है.

5 हजार दो नही तो, 7 पीढ़ियां खराब कर दूंगी: कृष्णा राठौर
युवक किशन मोरिया के मुताबिक यह वीडियो 1 महीने पहले का है. उसकी पत्नी रितु ने जूनी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी. घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करने के बाद SI कृष्णा राठौर ने उसे बुलाया था. उसे दिन भर थाने में बैठाए रखा. शाम को उसे कहा कि पत्नी की बहन दुष्कर्म के केस दर्ज करने के लिए मुझे 20 हजार रुपए दे रही है. मेरी फीस मुझे दे दो वरना मैं तुम पर दुष्कर्म का केस कर दूंगी. सिर्फ 5 हजार में तुम्हारा काम हो जाएगा. नहीं तो तुम्हारी 7 पीढ़ियां खराब हो जाएंगी.

About the author

Maheka Sansar

Maheka Sansar

Breaking News

prev next

Advertisements

E- Paper

Advertisements

Posts

Our Visitor

1511829

Advertisements