COVID-19 अजब गजब ड्रग संसार ताज़ा खबर स्वास्थ्य

#कोरोना_में_ऐसा_भी : PPE किट पहन पहुंची दुल्हन, कोरोना पाॅजिटिव दूल्हे ने गले में डाली तुलसी की वरमाला, डाॅक्टर बने बाराती

अलप्पुझा: कोरोना वायरस संक्रमण के कारण दुनियाभर में भले ही कई लोगों का जीवन थम सा गया है, लेकिन अलप्पुझा में अभिरामी को कोविड-19 भी पवित्र मुहूर्त पर विवाह करने से रोक नहीं पाया. और उसने अपने संक्रमित दूल्हे से पारम्परिक परिधान के बजाए PPE (Personal Protective Equipment) किट पहनकर अस्पताल में शादी की.

वरमाला की जगह पहनाई तुलसी की माला:
यहां थेक्कन आर्यद की निवासी 23 वर्षीय दुल्हन ने अलप्पुझा जिले के एक सरकारी अस्पताल (Government Hospital) में भर्ती कोरोना वायरस से संक्रमित अपने दूल्हे से विवाह रचाया. दूल्हे सरतमोन एस ने अपनी मां और दुल्हन के एक निकट संबंधी की मौजूदगी में वार्ड के एक विशेष कक्ष (Special Room) में दुल्हन अभिरामी को मंगलसूत्र (Mangalsutra) और तुलसी की माला पहनाई. सरतमोन की मां भी संक्रमित है. प्राधिकारियों की अनुमति से यह विवाह सम्पन्न हुआ.

पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि खाड़ी देश में काम करने वाले सरतमोन ने विवाह के लिए यहां आने के बाद स्वयं को पृथक-वास (Quarantine) में रख लिया था और शुरुआती 10 दिन में उसमें संक्रमण के लक्षण नहीं थे, लेकिन सरतमोन और उसकी मां को बुधवार शाम को सांस लेने में दिक्कत होने लगी. इसके बाद की गई जांच में दोनों संक्रमित पाए गए.

About the author

Maheka Sansar

Maheka Sansar

Breaking News

prev next

Advertisements

E- Paper

Advertisements

Posts

Our Visitor

1511815

Advertisements