COVID-19 क्राईम ताज़ा खबर नागौर राजस्थान

यह शहर ऐसा जहां #कोरोना में भी चल रहा है #क्रिकेट सट्टा, पुलिस ने पकड़ा तो लगी मोहर

नागौर. नागौर जिले के पुलिस विभाग की साइबर सेल व सदर थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने वाले तीन सटोरियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से सट्टा सामग्री जब्त की है।
जानकारी के अनुसार नागौर जिले में सामाजिक अपराधों की रोकथाम के लिए पुलिस अधीक्षक श्वेता धनखड़ द्वारा क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगाने वालों के विरूद्ध प्रभावी कार्रवाई के लिए दिए गए निर्देशों की पालना में 2 मई की रात को एएसपी राजेश मीना व नागौर वृत्ताधिकारी विनोद कुमार के नेतृत्व में नागौर जिले की साइबर सेल व पुलिस थाना सदर द्वारा मुखबिर की सूचना के आधार पर संयुक्त कार्रवाई करते हुए तीन सटोरियों को गिरफ्तार किया।

पुलिस टीम ने अमरपुरा के कायमखानियों की ढाणी निवासी हबीब खां पुत्र इस्माइल खां के मकान पर दबिश देकर क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगाने वाले बच्चा खाडा निवासी इकबाल उर्फ कुची पुत्र सुगन खां मुसलमान, अल्ताफ पुत्र पप्पु खां मुसलमान व डूकोसी निवासी सद्दाम हुसैन पुत्र कालु खां मुसलमान को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

ये सामग्री की जब्त
पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से ऑनलाइन सट्टे में काम ली जा रही सामग्री के रूप में 5 मोबाइल लगा रिकॉर्डर बॉक्स, 13 मोबाइल, एक सेट टॉप बॉक्स, एक लेपटॉप, एक एलईडी, एक केलकुलेटर, एक हिसाब की डायरी व 3900 रुपए नकद बरामद किए।

बड़े सटोरिये अभी भी पकड़ से बाहर,क्योंकि

नागौर में क्रिकेट सट्टा बड़ा कारोबार है। पुलिस की कार्रवाई होती रहती है। मगर हाथ छोटी मछलियां ही आती है। मोटे तौर पर यहाँ एक-दो नही 50 से ज्यादा बड़े बुकी हैं। मगर इनमें कोई हाथ नहीं डालता। सूत्रों के अनुसार इनके राजनीतिक कनेक्शन भी काफी ऊपर तक होने का हवाला दिया जाता है। जबकि ये बुकी सड़क छाप ही बताये जा रहे हैं।

About the author

Maheka Sansar

Maheka Sansar

Breaking News

prev next

Advertisements

E- Paper

Advertisements

Posts

Our Visitor

1511815

Advertisements