COVID-19 ताज़ा खबर बॉलीवुड महाराष्ट्र मुंबई शख्सियत स्वास्थ्य

#कोरोना का कहर: नहीं रहा निक्की तंबोली का भाई, पिया बाजपेई के भाई की भी मौत

#बिग_बॉस 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली के भाई का निधन हो गया। वहीं दूसरी ओर तमिल एक्ट्रेस पिया बाजपेई के भाई का भी निधन कोरोना के चलते हो गया।

देश में कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप जारी है जिससे आए दिन लाखों लोग संक्रमित हो रहे हैं। हजारों लोग अपनी जान गवा रहे हैं। वहीं बॉलीवुड स्टार से लेकर टीवी सेलेब्स भी इसका शिकार हो रहे है। वहीं कई सेबेल्स के परिवार के लोगों का निधन हो रहा है। अब जहां एक ओर बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली के भाई का निधन हो गया। वहीं दूसरी ओर तमिल एक्ट्रेस पिया बाजपेई के भाई का भी निधन कोरोना के चलते हो गया। 

निक्की तंबोली ने अपने इंस्टाग्राम पर भाई की तस्वीरें शेयर करके इमोशनल नोट लिखा। एक्ट्रेस ने लिखा, 'हमें नहीं पता था कि आज सुबह भगवान आपके नाम को पुकारने वाले थे।  ज़िन्दगी में हमने तुमसे प्यार किया । मृत्यु के बाद करते  रहेंगे। तुम्हें खोने के बाद हमारा दिल टूट गया है। तुम अकेले नहीं गए।  हमारे हिस्से भी तुम्हारे साथ गए है। जिस दिन भगवान ने आपको घर बुलाया । तुमने हमें खूबसूरत यादों के साथ  छोड़ दिया।  आपका प्यार अभी भी हमारा मार्गदर्शक है  और यद्यपि हम आपको देख नहीं सकते आप हमेशा हमारी तरफ है।  हमारी  फैमली चैन टूट गई है  और कुछ भी ऐसा नहीं लगता।  लेकिन जैसे भगवान हमें एक-एक करके बुलाते हैं उसके बाद फिर  चैन दोबारा लिंक होगी। '

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘आपने किसी को अंतिम विदाई नहीं दी । कभी अलविदा नहीं कहा । इससे पहले कि हम यह जानते, आप जा चुके थे  और केवल भगवान ही क्यों जानते हैं । एक लाख बार हम आपको याद करेंगे।  एक लाख बार हम रोएंगे।  अगर अकेले प्यार आपको बचा सकता था, तो आप कभी नहीं मरते। हम किसी दिन फिर मिलेंगे।  मैं भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं कि उसने आपको हमारे भाई बना दिया जब आप धरती पर थे। आपको हमेशा बेहद प्यार करेंगे और कभी नहीं भुलाया जाएगा।  आपकी आत्मा को शांति मिले।’

वहीं दूसरी ओर तमिल एक्ट्रेस पिया बाजपेई के भाई का निदन कोरोना के चलते हो गया। कुछ दिनों पहले ही पिया ने ट्विटर पर अपने भाई के लिए अस्पताल में बेड और वेंटिलेटर के लिए मदद मांगी थी। जिसके साथ उन्होंने लिखा था कि कोई सुधार देखने को नहीं मिल रहा है और जल्द से जल्द बेड और वेंटिलेटर की जरूरत है।  

वहीं अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में भाई के निधन की खबर दी। उन्होंने लिखा, ‘भाई नहीं रहे। ‘

About the author

Maheka Sansar

Maheka Sansar

Breaking News

prev next

Advertisements

E- Paper

Advertisements

Posts

Our Visitor

1511813

Advertisements