ताज़ा खबर दिल्ली देश-दुनिया बंगाल/कोलकाता महाराष्ट्र मुंबई राजनीति शख्सियत

#ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने पर आया #कंगना_रनौत का रिएक्शन, कहा: और भी मंच हैं

अभिनेत्री कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। अभिनेत्री ने इस मसले पर अपना बयान दिया है। जानिए क्या कहा कंगना रनौत ने।

अभिनेत्री कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। ट्विटर के आधिकारिक सूत्रों की तरफ से बताया गया है कि अभिनेत्री ने इस प्लेटफॉर्म के नियम का उल्लंघन किया है और इसी के चलते उनका अकाउंट सस्पेंड किया गया है।

इसके बाद कंगना ने इस सस्पेंशन पर अपना बयान दिया है। कंगना ने  लिखा है – ट्विटर ने मेरे प्वाइंट को सिद्ध कर दिया है कि वे जन्म से अमेरिकी हैं। उन्हें लगता है एक सफेद व्यक्ति, भारत में रहने वाले (काले रंग) व्यक्ति को गुलाम बनाने का हकदार है। वे आपको बताना चाहते हैं कि क्या सोचना, बोलना और क्या करना है। मेरे पास कई प्लेटफॉर्म हैं जिनका उपयोग मैं अपनी आवाज उठाने और अपने विचार रखने  के लिए कर सकती हूं।”

पश्चिम बंगाल के चुनाव परिणाम आने के बाद भी अभिनेत्री ने कई ट्वीट किए थे और जिन पर कड़ी प्रतिक्रियाएं आई थी। माना जा रहा है कि इन ट्वीट्स को विवादित माना गया  है औऱ इन्हें सोशल मीडिया नॉर्म्स के खिलाफ माना गया है।

पिछले दिनों कोरोना वायरस के दौरान जनता की परेशानी और अन्य सुविधाओं के अकाल के दौरान भी कंगना काफी मुखर थी। उन्होंने इस संबंध में भी काफी ट्वीट किए थे। उन्होने कोरोना मरीजों में ऑक्सीजन की बढ़ती मांग के मद्देनजर ऑक्सीजन प्लांट्स लगाए जाने पर भी अपनी बात ट्विटर पर रखी थी  जिस पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आई थी।

About the author

Maheka Sansar

Maheka Sansar

Breaking News

prev next

Advertisements

E- Paper

Advertisements

Posts

Our Visitor

1511833

Advertisements