ताज़ा खबर बॉलीवुड महाराष्ट्र मुंबई

अमरीश पुरी के पोते वर्धन का छलका दर्द, कहा: इंडस्ट्री में पहचान बनाना मुश्किल, मेरे दादा तब पास नहीं थे जब…

2019 में फिल्म 'ये साली आशिकी' से अपनी शुरूआत करने वाले वर्धन ने अपने दादा अमरीश पुरी के साथ अपनी शानदार यादों को याद किया।

दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी  के पोते अभिनेता वर्धन पुरी ने कहा है कि उनका संघर्ष किसी भी अन्य अभिनेता से अलग नहीं रहा है क्योंकि उनके दादा तब उनके पास नहीं थे जब उन्होंने सिनेमा में कदम रखा था। उन्होंने आईएएनएस को बताया, “इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाना बहुत मुश्किल है। लोग इस बात पर यकीन नहीं करेंगे लेकिन यह आसान नहीं था मेरे दादाजी का निधन तब हो गया था जब मैं बहुत छोटा था और वह मेरे लिए कॉल करने या फिल्म निर्मातओं के कार्यालयों में ले जाने के लिए मौजूद नहीं थे।” 

2019 में फिल्म ‘ये साली आशिकी’ से अपनी शुरूआत करने वाले अभिनेता ने अपने दादा के साथ अपनी शानदार यादों को याद किया। उन्होंने कहा “हर कोई यह जानने के लिए बहुत उत्सुक है कि दादू क्या थे। मेरे पास सबसे अच्छी यादें हैं, जब हम एक साथ फिल्में देखा करते थे। मैं लंबे समय से उस समय को वापस जीना चाहता हूं। मुझे चैप्लिन की फिल्में देखना याद आता है, उस वक्त हम साथ बैठकर नाश्ता करते और ब्रेक के दौरान परिवार से बातचीत करते थे।”

About the author

Maheka Sansar

Maheka Sansar

Breaking News

prev next

Advertisements

E- Paper

Advertisements

Posts

Our Visitor

1511816

Advertisements