COVID-19 जयपुर ड्रग संसार ताज़ा खबर नागौर राजस्थान स्वास्थ्य

#कोरोना वेक्सिनेशन के लिए नावां विधायक महेंद्र चौधरी ने दिया 3 करोड़ का बजट

राजस्थान विधानसभा में उप मुख्य सचेतक नावा विधानसभा क्षेत्र के विधायक महेंद्र चौधरी ने आमजन को कोरोना से बचाने के लिए अपने विधायक कोष से बड़ा बजट जारी किया है। इससे आने वाले दिनों में वैक्सीनेशन में बड़ी राहत मिलेगी।

नागौर। कोरोना की आपदा में मदद के लिए सरकारी स्तर पर लगातार प्रयास हो रहे हैं। इसी कड़ी में नावा के विधायक व राजस्थान विधानसभा में मुख्य उप सचेतक महेंद्र चौधरी ने विधायक कोटे से वैक्सीनेशन के लिए बजट जारी किया है।

नावां विधायक महेंद्र चौधरी ने बताया कि प्रदेश में आम जनता को कोरोना से बचाने के लिए वैक्सीनेशन अभियान में गति देने की जरूरत है । समय पर आमजन को वैक्सीनेशन लगने से इस बीमारी को बढ़ने से रोका जा सकता है । ऐसे में उन्होंने राजस्थान सरकार की मुफ्त वैक्सीनेशन योजना में सहयोग करते हुए अपने बजट से 3 करोड रुपए देने की घोषणा की।

महेंद्र चौधरी ने कहा कि वर्तमान हालात में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दिन-रात जनता की सेवा में जुटे हैं और उनकी यही की कोशिश है कि राजस्थान में कोरोना से लोगों की जान बचाई जाए । उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में इस आपदा में जनता की मदद के लिए पूरी ताकत से जुटी है।

Breaking News

prev next

Advertisements

E- Paper

Advertisements

Our Visitor

1546462

Advertisements