COVID-19 ताज़ा खबर दिल्ली बॉलीवुड महाराष्ट्र मुंबई स्वास्थ्य

#अंडरवर्ल्ड डॉन Chhota Rajan की कोरोना से मौत की खबर अफवाह, AIIMS ने किया खारिज

दरअसल अप्रैल के आखिरी सप्ताह में उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद उसे AIIMS में भर्ती कराया गया था. पिछले काफी दिनों से उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. लेकिन शुक्रवार दोपहर उसकी मौत को लेकर मीडिया और सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ने लगी. 
  • अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की मौत अफवाह
  • कोरोना संक्रमण के बाद AIIMS में कराया गया है भर्ती
  • AIIMS ने अंडरवर्ल्ड डॉन की मौत की खबर की खारिज

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन ठीक है. सोशल मीडिया पर छोटा राजन के कोरोना संक्रमण की मौत की खबर चल रही है लेकिन दिल्ली एम्स और तिहाड़ जेल के DG ने इस बात का खंडन किया है. इससे पहले कई मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह बताया गया था कि छोटा राजन की शुक्रवार को कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई.

छोटा राजन तिहाड़ जेल में बंद था. इसी दौरान उसे कोरोना संक्रमण हो गया था. जिसके बाद उसे इलाज के लिए दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

दरअसल अप्रैल के आखिरी सप्ताह में उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद उसे AIIMS में भर्ती कराया गया था. पिछले काफी दिनों से उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. लेकिन शुक्रवार दोपहर उसकी मौत को लेकर मीडिया और सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ने लगी. 

छोटा राजन पर अपहरण और हत्या समेत 70 से अधिक मामले दर्ज हैं. उसे मुंबई के सीनियर पत्रकार ज्योतिर्मय डे की हत्या में दोषी करार देते हुए आजीवन कैद की सजा सुनाई गई थी. 

Breaking News

prev next

Advertisements

E- Paper

Advertisements

Our Visitor

1546464

Advertisements