जयपुर ताज़ा खबर भरतपुर राजनीति

#विश्वेंद्र_सिंह के बेटे अनिरुद्ध ने सचिन पायलट के दखल के बाद डिलीट किया था ट्वीट ! लिखा- पायलट साहब कहेंगे तो गर्दन भी कटवा दूंगा अपनी

जयपुर: कद्दावर नेता और राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री है विश्वेंद्र सिंह (Vishvendra Singh) के बेटे अनिरुद्ध सिंह ने सोमावर को ट्वीट कर अपने पिता पर शराबी और मां के प्रति हिंसक होने का आरोप लगाया था. अनिरुद्ध (Anirudh) ने विश्वेंद्र सिंह के खिलाफ ट्वीट करने के 3 घंटे बाद ही डिलीट कर दिया था. बताया जाता है कि सचिन पायलट (Sachin Pilot) के दखल के बाद अनिरुद्ध सिंह ने ट्वीट डिलीट किया था. इस बारे में खुद अनिरुद्ध सिंह ने इसके संकेत दिए हैं.

फर्स्ट इंडिया डॉट काॅम के अनुसार पायलट समर्थक युवा नेता ने अपनी पोस्ट डिलीट करने के बाद किसी समर्थक के ट्वीट के जवाब में अनिरुद्ध सिंह ने लिखा- पायलट साहब कहेंगे तो गर्दन भी कटवा दूंगा अपनी! अब इस बयान के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. सियासी जानकारों की माने तो विश्वेंद्र सिंह का अशोक गहलोत खेमे के नजदीक जाना भी घर में कलह का बड़ा कारण हो सकता है. हालांकि अभी तक इस पूरे विवाद पर विश्वेंद्र सिंह ने चुप्पी साध रखी है.

सचिन पायलट ने भरतपुर राजघराने मे करवाई सुलह:
अनिरुद्ध सिंह के ट्वीट पर ज्यादातर यूजर्स ने लिखा कि बड़े भाई मुझे दुख हुआ आपके परिवार के आंतरिक मामले को देख कर, मैं उम्मीद करता हूं महाराज साहब और आप जल्दी ही गले शिकवे दूर करेंगे, कई असामाजिक तत्व आपके पारिवारिक घटना को पायलट साहब से जोड़कर देख रहे हैं. वहीं किसी ने लिखा कि अच्छे इंसान से संगत का असर…सचिन पायलट ने भरतपुर राजघराने मे करवाई सुलह, पायलट साहब के एक कॉल पर युवराज ने आवेश मे आकर किए गए ट्विट को किया डिलीट, ओर भविष्य मे ऐसा ना करने का दिया भरोसा.

About the author

Maheka Sansar

Maheka Sansar

Breaking News

prev next

Advertisements

E- Paper

Advertisements

Posts

Our Visitor

1571142

Advertisements