जयपुर ताज़ा खबर नागौर राजनीति राजस्थान

#जयपुर #महापौर के निलंबन मामले में #भाजपा ने नागौर में किया प्रदर्शन

नागौर/मोहित रांकावत। जयपुर ग्रेटर नगर निगम की महापौर सौम्या गुर्जर, दो चेयरमैन सहित पार्षद को अलोकतांत्रिक तरीके से निलंबित करने के विरुद्ध मंगलवार को नागौर भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रातः 11 बजे नेहरू पार्क में धरना दिया गया।

कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी बांधकर विरोध प्रकट किया एवं सांकेतिक धरना दिया

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जगवीर छाबा ने कहा कि एक जनता द्वारा चुने हुवे जन प्रतिनिधि को हटाकर कोंग्रेस अपनी सत्ता का दुरुपयोग कर रही है। कोंग्रेस का इतिहास रहा है कि यह विपक्ष को कुचलने के लिए तानाशाही का प्रयोग करती आई है।

मण्डल अध्यक्ष नंदकिशोर जांगिड़ ने कहा कि यह बिल्कुल अलोकतांत्रिक एवं असंवैधानिक कृत्य है। जिसकी हम कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। अगर कोंग्रेस का इसी तरह का आचरण रहा तो जनता कभी माफ नहीं करेगी।

धरने में उपस्थित कार्यकर्ताओं को पूर्व सभापति जीवणमल भाटी ने कहा कि सरकार वेंटीलेटर पर चल रही है अपनी आपसी फूट को छिपाने एवं विपक्ष को कमजोर करने के लिए ऐसा कर रही है। पूर्व जिला महामंत्री गोविंद प्रकाश सोनी ने कहा कि आपसी मतभेदों को जगजाहिर होने पर पर्दा डालने का प्रयास कर रही है,अपनी फूट से ध्यान हटाने के लिए और विपक्ष को दबाव में लाने के लिए ही ऐसा किया जा रहा है।

डॉ शंकर लाल परिहार,जँहागिर खान, महेन्द्र पहाड़िया ने भी संबोधित किया। धरने में ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष मगनीराम कुंजी सांखला,बजरंग शर्मा, रमेश अपूर्वा , प्रमिल नाहटा, प्रमोद बाकलीवाल, कालूराम बोराणा,कमल किशोर सोनी, बजरंग लाल भार्गव, शिवकुमार राव,प्रमोद सोनी, गणपत बरड़वा, विनोद आचार्य,श्रवण गौड़,रविन्द्र शर्मा, किशोर परख,भागचंद वैष्णव,रामकुमार चौधरी,विजय पँवार, शहजाद आलम,दीपक सोनी, सुनील विश्नोई,जितेंद्र त्रिवेदी,अविनाश बींजावत, मनीष कच्छावा उपस्थित रहे।

Breaking News

prev next

Advertisements

E- Paper

Advertisements

Posts

Our Visitor

1571069

Advertisements