बैरसियाला के युवराज सिंह का ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी वुशू चैंपियनशिप में राष्ट्रीय स्तर पर चयन - Maheka Sansar

बैरसियाला के युवराज सिंह का ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी वुशू चैंपियनशिप में राष्ट्रीय स्तर पर चयन

जोधपुर। सीमावर्ती जिले जैसलमेर के बैरसियाला गांव जो क्षत्रिय युवक संघ के संस्थापक पूज्य श्री तन सिंह जी की जन्मस्थली है जहां से एक नौजवान कोहिनूर बन के सामने आया है बैरसियाला के युवराज सिंह का ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी वुशू चैंपियनशिप 2024 वेट कैटिगरी 65kg में सिलेक्शन हुआ है राष्ट्रीय स्तर पर चयन होने पर खेल प्रेमियों के साथ पूरे जैसलमेर जिले में खुशी का माहौल है। हाल ही के कुछ दिनों में जैसलमेर के युवाओं ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय लेवल पर अपनी अद्भुत छाप छोड़ी है, जो संपूर्ण जैसलमेर वासियो के लिए बेहद ही गर्व का विषय है।

युवराज सिंह वर्तमान में पेसिफिक यूनिवर्सिटी उदयपुर के छात्र हैं जो 13 फरवरी 2024 से 17 फरवरी 2024 यूनिवर्सिटी आफ जम्मू में हो रही वूशु चैंपियनशिप में यूनिवर्सिटी का प्रतिनिधित्व करेंगे।

जैसलमेर जिले के कई ग्रामीण इलाकों के युवा खेल और पढ़ाई में अपने गांव अपने जिले का नाम रोशन करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। युवराज सिंह के पिता गणपत सिंह भी अपनें टाइम के एक अच्छे स्पोर्ट्समैन रहें है और हाल ही में उन्होंने आर्मी से रिटायरमेंट लिया है उन्होंने जैसलमेर के लिए हॉकी के कई राज्य स्तरीय और राष्ट्रीय स्तर के टूर्नामेंट भी खेले हैं।