जोधपुर में एक और नया क्रिकेट ग्राउंड बनाया जायेगा, इस वर्ष हो सकता है जोधपुर में आईपीएल-जगत नारायण जोशी

जोधपुर। स्वर्गीय श्री सुंदरलाल जी सियोता की स्मृति में आयोजित युवा वाल्मिकी क्रिकेट कप के उद्घाटन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित भाजपा नेता जगत नारायण जोशी ने कहा कि पिछली प्रदेश सरकार में राजस्थान में क्रिकेट और खिलाड़ियों के हालात खस्ता कर दिए थे क्रिकेट को व्यापार बना दिया गया था और टैलेंटेड खिलाड़ियों की उपेक्षा हुई है ये सब अब नही चलेगा अब क्रिकेट में जो काबिल होगा उसको मौका मिलेगा साथ ही जोधपुर में एक और नया क्रिकेट स्टेडियम बनाया जायेगा और पिछले पांच साल में जोधपुर में एक भीं आईपीएल मैच नही हुआ है इसके लिए प्रयास किए जाएंगे और कोशिश की जायेगी कि इसी वर्ष ही जोधपुर में आईपीएल मैच हो अगर किसी कारण से इस वर्ष नही हो पाए तो अगले वर्ष जरूर करवाए जायेंगे।

उद्घाटन में सुरेश मुथा, गुरु विष्णु अबोटी, सुखदेव सिंह देवल, राजीव बारासा, जेजेपी नेता इम्तियाज अहमद, पार्षद विजय परिहार, धर्मेंद्र कंडारा, चिरंजीलाल जोशी मौजूद थे।

आयोजन सचिव अनिल सियोता ने बताया कि उद्घाटन मैच 11 स्टार पृथ्वीपुरा को चार विकेट से हराया।

11 स्टार ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विजय कंडारा के 55 और राहुल चवन्नी के 38 रन की सहायता 173 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया, टिंकू कंडारा ने दो विकेट लिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी पृथ्वीपुरा के अनिल तेजी के 85 रन की सहायता से 169 रन ही बना पाई है। राहुल और विजय ने तीन-तीन विकेट लिए।