विधि ब्रांड, गोपाल जी ब्रांड और मिल्क चीफ ब्रांड घी के लिए सैंपल

अमानत के संदेह में 141 लीटर घी को किया सीज 

हनुमानगढ़। खाद्य सुरक्षा विभाग लगातार सैंपलिंग के कार्यवाही कर रहा है जिससे जनता को शुद्ध खाद्य पदार्थ मिल सके। इसी के तहत हनुमानगढ़ में अलग-अलग जगह से पांच सैंपल लिए गए हैं। सीएमएचओ डॉक्टर नवनीत शर्मा ने बताया कि किनाजू टी स्टाल एंड सोड़ा शॉप से सोड़ा, दुर्गा बेकर्स से आटा और बिस्किट,अग्रवाल ट्रेडिंग कंपनी से विधि ब्रांड का देसी घी एवं फर्म वेद प्रकाश आनंद प्रकाश से गोपाल जी ब्रांड का घी एवं यहीं से मिल्क चीफ ब्रांड के घी के सैंपल लिए और 141 की लीटर की को सीज किया है।

दैनिक महका संसार को मिली जानकारी के अनुसार गुड़ मंडी हनुमानगढ़ टाउन से नमूने लेकर जन स्वास्थ्य प्रयोगशाला बीकानेर भेजे गए हैं। जांच रिपोर्ट के अनुसार आगे की कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

खाद्य सुरक्षा दल ने जांच के दौरान विक्रेता के पास विधि ब्रांड घी, गोपाल जी ब्रांड घी एवं मिल्क चीफ ब्रांड घी को ध्यान से देखा और प्रथम दृष्टया यह घी अमानक लगा। इसी के संदेह पर 141 लीटर की सीज किया गया है। कार्यवाही के दौरान खाद्य सुरक्षा अधिकारी संदीप कुमार सिसोदिया के साथ सहायक कर्मचारी हीरा बल्लभ शर्मा एवं किशन सिंह की टीम ने इस कार्यवाही को अंजाम दिया।