पठान ने तोड़े कई रिकॉर्ड, देश में फिल्म की धूम, बॉलीवुड को मिली ऑक्सीजन

जोधपुर सहित पूरे प्रदेश में  लगभग सभी शो रहे हाउसफुल

इम्तियाज अहमद/दैनिक महका संसार 

जोधपुर। एक वर्ष पहले पठान फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था तब से ही इस फिल्म का इंतजार किया जा रहा था और लगातार ये फिल्म चर्चा में रही है कभी विरोध के नाम पर तो कभी शाहरुख खान के नाम पर, 4 साल बाद शाहरुख खान की ये फिल्म रिलीज हुई है और 100 से भी ज्यादा देशों में रिलीज की गई है और एक साथ पांच हजार से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज की गई है पूरे देश में फिल्म की धूम मची हुई है पहले ही दिन फिल्म का कलेक्शन 50 करोड़ के बाहर जाता दिखाई दे रहा है।

विरोध के बीच हुई रिलीज, लेकिन विरोध हुआ फुस्स

पठान फिल्म का एक गाना जब रिलीज किया गया था तो उस गाने का विरोध शुरू हो गया था लेकिन जैसे जैसे रिलीज डेट पास आने लगी तो फिल्म की पॉपुलैरिटी और बढ़ती गई और जब इसका ट्रेलर रिलीज किया गया था तो ट्रेलर को लेकर भी लोगो मे बहुत उत्साह दिखाई दिया और यू ट्यूब पर व्यूवर के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे वही ट्रेलर देखने के बाद पता चला कि पठान फिल्म एक देशभक्ति फिल्म है और देश के लिए लड़ाई करते दिखाया गया है इस ट्रेलर के रिलीज होने के बाद विरोध लगभग फुस्स सा हो गया यहां तक कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बीच में आना पड़ा और बायकॉट गेंग को एक मैसेज दिया कि इस तरह बॉलीवुड का विरोध करना बंद करे इसके बाद से विरोध कुछ थम सा गया था लेकिन विरोधी गैंग के सभी प्रयासों के बावजूद फिल्म को अच्छी शुरुआत मिली है।

बॉलीवुड को मिली ऑक्सीजन, कोरोना काल के बाद बॉलीवुड में धूम

कोरोना काल के बाद इंडस्ट्री को बहुत बड़ा नुकसान उठाना पड़ा था और लोगो में इसके लिए रुझान कम हो गया था साथ ही कई बड़ी फिल्में बुरी तरह से फ्लॉप हुई है जिससे इंडस्ट्री के लोगो को बहुत नुकसान उठाना पड़ा था लेकिन पठान फिल्म की जबरदस्त शुरुआत और लोगो में दिखाई देने वाले उत्साह को देखते हुए बॉलीवुड को एक नई राह मिली है या यूं कहे कि इंडस्ट्री को आगे चलने के लिए ऑक्सीजन मिल गई है इस फिल्म के रिलीज के साथ ही बॉलीवुड में भी खुशी की लहर दौड़ गई है और बॉलीवुड में काम करने वाले सभी कलाकार और इंडस्ट्री से जुड़े लोगो को एक नया रास्ता मिला है।

One thought on “पठान ने तोड़े कई रिकॉर्ड, देश में फिल्म की धूम, बॉलीवुड को मिली ऑक्सीजन

  1. Yes I agree it’s a king khan movie and it vil b block buster dhamaka but too many seen which is in the movie is not lookin realistic

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *