जेजेपी नेता और इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला आए जोधपुर, कहा राजस्थान में हम छोटे से छोटा चुनाव लडेंगे - Maheka Sansar

जेजेपी नेता और इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला आए जोधपुर, कहा राजस्थान में हम छोटे से छोटा चुनाव लडेंगे

जोधपुर। खेड़ी सालवा गांव में पार्टी नेता सुनील विश्नोई की शादी में पधारे दिग्विजय चौटाला एक दिन की जोधपुर यात्रा में रहे।

सुबह दिल्ली की फ्लाइट से जोधपुर आए दिग्विजय चौटाला का एयरपोर्ट पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया उसके बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता विजय सिंह भंडारी के निवास पर गए और उसके पश्चात खेड़ी गांव में शादी में शिरकत की।

खेड़ी गांव पहुंचते ही लोगो ने गर्मजोशी से स्वागत किया इससे पहले जोधपुर पहुंचकर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी हैं और हम उम्मीद करते है कि ये सरकार जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेगी।

साथ ही चौटाला ने कहा कि हमारी पार्टी ने राजस्थान में जबरदस्त उपस्थिति दर्ज करवाई है इस चुनाव में हमे हजारों नए कार्यकर्ता मिले है साथ ही जोधपुर में भी हमारी पार्टी ने चुनावों में अच्छी उपस्थिति दर्ज करवाई थी और जोधपुर में सूरसागर सीट पर हमारे प्रत्याशी इम्तियाज अहमद ने चुनाव लडा था और ये लगातार सक्रिय भी है और ऐसे ही पार्टी के कार्यकताओं के दम पर जेजीपी पार्टी अब छोटे से छोटा चुनाव भी लड़ेगी चाहे वो पंचायत चुनाव हो या फिर नगर निगम के चुनाव हो सभी चुनाव हम जोर शोर से लड़ेंगे। लोकसभा चुनावो में कार्यकारिणी का विस्तार किया जाएगा और हर गांव और हर वार्ड स्तर पर पदाधिकारी बनाए जाएंगे और कार्यकर्ता जोड़े जाएंगे हम रुकेंगे नहीं और आगे बढ़ेंगे।

इस मौके पर वरिष्ट पार्टी नेता विजय सिंह भंडारी, इनसो नेता जतिन खिलेरी सहित पार्टी के कई नेता उपस्थित थे।