ब्लू सिटी प्रेस क्लब का सदस्यता अभियान जारी, जाने माने पत्रकार राजीव गोड सहित कई वरिष्ठ पत्रकारों ने भी ली सदस्यता

ब्लू सिटी प्रेस क्लब की कार्यकारिणी का होगा गठन, चुनाव अप्रैल में करवाने की तैयारी
जोधपुर। पिछले कई महीनों से पत्रकार अपने अधिकारों के लिए जागरूक हो चुका है इसी कड़ी में जोधपुर जिले का जाना माना संगठन ब्लूसिटी प्रेस क्लब के चुनाव होने जा रहे है इसके लिए सदस्यता अभियान जोरो पर है और जोधपुर के पत्रकार लगातार इससे जुड़ते जा रहे है और इसी कड़ी में राजस्थान के जाने माने पत्रकार राजीव गौड़ जो कि राज्य सरकार की और से गठित पत्रकार समस्या समाधान समिति के सदस्य भी है राजीव गोड जैसी शख्सियत ब्लू सिटी प्रेस क्लब के साथ जुड़ने से संगठन को मजबूती प्रदान हुई हैं साथ ही वरिष्ठ पत्रकार ललित परिहार, महका संसार के संपादक इम्तियाज अहमद ने भी ब्लू सिटी प्रेस क्लब की सदस्यता ग्रहण की है साथ ही पर्यटन बाजार के संपादक मनोज शर्मा सहित 25 पत्रकारों ने सदस्यता ग्रहण की है।
सदस्यता अभियान के बाद ब्लू सिटी प्रेस क्लब के चुनाव अप्रैल माह में करवाए जायेंगे ब्लू सिटी प्रेस क्लब की कोर कमेटी ने चुनाव करवाने के लिए तदर्थ समिति का गठन किया गया है।
ब्लू सिटी प्रेस क्लब के पूर्व सचिव शेखर व्यास ने बताया कि कोई भी संगठन से जुड़ा व्यक्ति भी प्रेस क्लब की सदस्यता ग्रहण कर सकता है इसके लिए किसी भी तरह की कोई पाबंदी नही होगी सदस्यता के लिए पूर्व सचिव शेखर व्यास से संपर्क किया जा सकता है।
पत्रकारों में उत्साह का माहौल है
ब्लू सिटी प्रेस क्लब के चुनावो के लिए काफी समय से चर्चा चल रही थी और पत्रकार इसका इंतजार कर रहे थे जैसे ही सदस्यता अभियान की शुरुआत हुई हैं आम पत्रकार में उत्साह का माहौल है और कई बड़े पत्रकार इससे जुड़ने की इच्छा जता रहे है।

error: Content is protected !!