डीडवाना में पानी, बिजली का संकट, प्रशासन ने ध्यान नहीं दिया, विधायक यूनुस खान खुद मैदान में

सोमवार को जनप्रतिनिधियों एवं आमजन के साथ को साथ लेकर देंगे ज्ञापन

डीडवाना। डीडवाना विधानसभा क्षेत्र में गर्मी के मौसम में बिजली, पानी का संकट और बेहाल होती जनता की समस्या जब विधायक यूनुस खान ने सुनी तो वह भी हैरान रह गए। ऐसी गर्मी में प्रशासन की लापरवाही और परेशान जनता की समस्या को देखते हुए अब विधायक यूनुस खान ने जनता की मौजूदगी के साथ सोमवार को प्रशासन को ज्ञापन देने का निर्णय लिया।

क्षेत्रीय विधायक तीन दिनों तक सुनेंगे समस्याएं

क्षेत्रीय विधायक एवं पूर्व पीडब्ल्यूडी मंत्री यूनुस खान ने स्थानीय जन सेवा केन्द्र पर जन सुनवाई कार्यक्रम आयोजित कर क्षेत्र के लोगों से समस्याओं की जानकारी ली ।

खान ने जन सुनवाई प्रारंभ की जिसमें क्षेत्र के लोगों ने बड़ी संख्या में लिखित में पेयजल संकट, अघोषित विद्युत कटौती, गंदगी के अंबार, अतिक्रमण, राजकीय विभागों में कार्यों में लेट लतीफी जैसी समस्याओं का अंबार लगा दिया, खान ने प्रातः कालीन सत्र में शहरी क्षेत्र के लोगों से लिखित में समस्याएं मांगी वहीं दोपहर बाद ग्रामीण क्षेत्रों से आए लोगों की समस्याएं सुनी । सबसे ज्यादा लोगों ने पेयजल संकट और विद्युत कटौती की समस्याएं सामने रखी । खान ने एक वीडियो जारी कर अगले तीन दिन तक जन सेवा केन्द्र पर रुकने और लोगों से अपनी समस्याएं रजिस्टर करवाने की अपील भी की । पार्षद, पंचायत समिति सदय, सरपंच एवं जनप्रतिनिधियों सहित बड़ी संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित रहे।