मिल्क चीफ के निदेशक लव बंसल ने कहा हम घी में किसी तरह का एसेंस नही मिलाते, हमारा घी 100 प्रतिशत शुद्ध

विभाग ने मिल्क चीफ घी में एसेंस की बात को नकारा,कहा बिना जांच रिपोर्ट के किसी को गलत नही ठहरा सकते

जोधपुर। शुद्ध आहार मिलावट पर वार अभियान के तहत विभाग लगातार घी तेल का सेंपल लेकर जांच के लिए भेज रहा है पिछले दिनों हनुमानगढ़ में मिल्क चीफ ब्रांड घी के नमूने लिए गए थे। ये एक सामान्य प्रक्रिया है विभाग किसी एक पर कार्यवाही नही कर रहा है। रोजाना पूरे प्रदेश में लगातार कई ब्रांड के सेंपल लिए जा रहे है जबकि सोशल मीडिया में मिल्क चीफ घी में एसेंस होने और मिलावटी होने की भ्रामक खबरों का प्रचार किया जा रहा है जबकि विभाग से इस बारे में बात की गई तो विभाग ने बताया कि जब तक जांच रिपोर्ट नही आती तब तक किसी भी घी को मिलावटी नही कहा जा सकता है ये एक नॉर्मल प्रक्रिया है सोशल मीडिया पर चल रही ऐसी खबरे सरासर ग़लत और झूठी है विभाग किसी एक ब्रांड को टारगेट नही करता है।

हमारा घी 100 प्रतिशत सही है, हम किसी तरह की मिलावट नही करते-बंसल

महका संसार ने मिल्क चीफ ब्रांड के निदेशक लव कुमार बंसल से बात की। उन्होंने बताया कि हम हमारे घी में किसी तरह का एसेंस का प्रयोग नही करते है और ना ही किसी तरह की मिलावट करते है जनता को अच्छा और शुद्ध घी मिले यही हमारा उद्देश्य है ये ब्रांड कई वर्षो से मार्केट में है और हम आम नागरिकों के स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखते है। जनता किसी भी भ्रामक खबरों पर विश्वास नहीं करे।

‘ महका संसार सिर्फ सच दिखाता है जैसी विभाग की कार्यवाही होती है वही प्रकाशित करता है, हम अपनी और से खबरों में किसी तरह का मिर्च मसाला नही लगाते और सरकारी रिपोर्ट आने के बाद ही हम उस ब्रांड के बारे में खबर प्रकाशित करते है, बिना किसी तथ्यों के हम कोई खबर प्रकाशित नही करते।

अगर कोई भी व्यक्ति महका संसार के नाम से आपसे किसी भी तरह से पैसों की मांग करता है तो हमे सूचित करे। हम करेंगे कानूनी कार्यवाही।’ 

इम्तियाज अहमद 

9799921111