जयपुर की मशहूर होटल मुहम्मदी पैलेस से लिया गया सैंपल जांच में हुआ फेल

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा एवं चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर के निर्देशों के अनुसार पूरे प्रदेश में शुद्ध आहार मिलावट पर वार अभियान के तहत लगातार कार्यवाही की जा रही है। इसी के तहत 25 अप्रैल को अतिरिक्त खाद्य आयुक्त पंकज ओझा के नेतृत्व में जयपुर की नॉनवेज की होटल में छापामारी करके लिए गए थे सैंपल।

नॉन वेज खाना जांच में फैल और सब स्टैंडर्ड पाई गई

25 अप्रैल को मोहम्मदी पैलेस पर पंकज ओझा के नेतृत्व में छापा मारा गया था एवं वहां पर मौजूद ग्रेवी, काली मिर्च चिकन चंगेजी के नमूने लिए गए थे। जिसमें नमूने के तहत ली गई ग्रेवी जांच रिपोर्ट में अन सैफ पाई गई एवं एक अन्य ग्रेवी सब स्टैंडर्ड पाई गई साथ ही काली मिर्च और चिकन चंगेजी भी अनसेफ यानी स्वास्थ्य के लिए हानिकारक पाई गई।

जयपुर की नामी होटल है मोहम्मदी पैलेस 

जयपुर में चांदपोल स्थित मोहम्मदी पैलेस पूरे प्रदेश में काफी मशहूर है एवं जयपुर के स्थानीय लोग व जयपुर से बाहर आने वाले पर्यटक भी इस होटल में नॉनवेज खाने आते हैं एवं इस होटल द्वारा हाइजीनिक खाना और साफ सफाई का पूरा दावा किया जाता है एवं इस होटल में खाने के दाम अन्य होटलों की बजाय महंगा भी है लेकिन आने वाले ग्राहकों को इस तरह का खाना परोसा जा रहा है यह इन सब को उम्मीद नहीं है। जांच रिपोर्ट फेल आने के बाद नियमानुसार जेल व जुर्माने की कार्यवाही की जाएगी।