आर बी क्लब और गुरु क्रिकेट अकादमी सेमीफाइनल में - Maheka Sansar

आर बी क्लब और गुरु क्रिकेट अकादमी सेमीफाइनल में

जोधपुर। चतुर्थ जय भीम क्रिकेट कप 2024, अखिल भारतीय वाल्मीकि महासभा के तत्वाधान में खेलकूद प्रकोष्ठ राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष राजीव बारासा के द्वारा राज्य स्तर की प्रतियोगिता राम क्रिकेट अकादमी में चलाई जा रही हैं । अखिल भारतीय वाल्मीकि महासभा के खेलकूद प्रकोष्ठ राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष राजीव बारासा ने बताया कि आज के मुकाबले में आर बी क्लब और गुरु क्रिकेट अकादमी सेमीफाइनल में पहुंची।
पहले मैच में आर बी क्रिकेट क्लब और विक्ट्री क्लब के बीच मैच खेला गया। आर बी क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए, शुभम घारु के तीन छक्के और 14 चौक़े की सहायता से 104 रन और अजित क़े 53 रन की सहायता से 201 का विशाल स्कोर खड़ा किया। रवि खत्री ने दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी विक्ट्री क्लब प्रदीप के 32 रन और शिवाय के 25 रन क़े सहायता से 141 रन पर ऑल आउट हो गई। राहुल जडेजा ने चार विकेट, मनीष तेजी और पीयूष ने दो-दो विकेट लिए।
दूसरा मैच गुरु क्रिकेट अकादमी और वाल्मीकि वॉरियर्स के बीच खेला गया। वाल्मीकि वॉरियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 43 रन पर ऑल आउट हो गई।पंकज ने चार विकेट, वेदप्रकाश और राजू ने दोनों विकेट लिए। गुरु एकेडमी क़े बबलू के 19 रन की सहायता से जीत हासिल कर ली।
आज के मैच में अतिथिगण में ब्रह्म दासपंडित, हरवंश कल्ला,शुभम हंस, सुखराज जावा, भूपेंद्र डांगी, नागेंद्र शेखावत, अंकित पुरोहित, दिनेश कंडारा, वीरेंद्र वाल्मीकि, आदि मौजूद थे