अतिरिक्त आयुक्त पंकज ओझा की एक और बड़ी कार्यवाही और एक और नया खुलासा

निजी ट्रेवल्स की गाड़ियों से कालाबाजारी का नया खुलासा, नकली घी को एक दूसरी जगह पर ले जाने के लिए निजी ट्रेवल्स एजेंसी की सवारी गाड़ियों किया जा रहा है उपयोग 

जयपुर। खाद्य सुरक्षा विभाग के अतिरिक्त आयुक्त पंकज ओझा लगातार नए-नए खुलासे कर रहे हैं एवं जहां आज तक कोई नहीं पहुंच पाया वहां पंकज ओझा ने पहुंच कर कई नए खुलासे किए हैं कुछ दिन पूर्व डी मार्ट एवं कई सुपर मार्केट में बिक रहे नकली घी का खुलासा किया और अब ट्रेवल्स बसों के द्वारा घी की कालाबाजारी का भंडा फोड़ किया है।

अतिरिक्त खाद्य आयुक्त पंकज ओझा ने बताया कि जयपुर के पोलो विक्ट्री स्थित इंटरसिटी ट्रैवल्स पर खाद्य विभाग की टीम ने दबिश दी जिसमें 1500 किलो नकली घी बरामद किया है। मंगवाए गए घी के बिलों की जांच में पता चला कि यह घी 290 रुपए किलो के भाव से मंगवाया गया है जो कि इंदौर से मंगवाया जा रहा था एवं झोटवाड़ा रोड स्थित पिंक सिटी टावर में श्री राम मिल्क फूड द्वारा यह की मंगवा कर शहर में बेचा जा रहा है।

यह घी जयपुर के श्रीराम मिल्क फूड द्वारा मंगवाया जा रहा है एवं मिल्क क्रीम एवं मदर चॉइस ब्रांड के नाम से घी बनवाकर सस्ते में बेचकर लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा था। मौके पर खाद्य सुरक्षा दल की टीम ने पहुंचकर बरामद घी को जब्त किया है खाद्य सुरक्षा दल की टीम में नरेश तेजारा एवं रतन गोदारा उपस्थित थे।

अभी इस पूरे खेल का पूरा खुलासा होना बाकि है पंकज ओझा द्वारा मॉनिटरिंग की जा रही है और कई तथ्यों की जांच की जा रही है।